सपा-बसपा के कारण पश्चिमी यूपी आतंक का गढ़ बना : बालियान

Sanjeev-Baliyanचंदौसी। केंद्रीय राज्यमंत्री संजीव बालियान ने बुधवार को यहां कहा कि सपा-बसपा की लचर कानून-व्यवस्था ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश को आतंक का गढ़ बना दिया है। बालियान सहारनपुर से शुरू हुई बुधवार को चंदौसी पहुंची भाजपा की परिवर्तन यात्रा की जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

बालियान ने कहा, प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार बनते ही गन्ना किसानों को उनका ब्याज वापस दिलाया जाएगा, जो सपा सरकार द्वारा छीना गया है। सरकार बनते ही गेहूं और धान के क्रय केंद्र खोले जाएंगे। किसानों को उनकी फसल का भुगतान 14 दिनों में किया जाएगा। केंद्र सरकार ने सहकारी समितियों द्वारा पुराने नोटों से बीज खरीदने का आदेश दिया था, लेकिन कॉपरेटिव बैंक फर्जीधन जमा करके कालेधन को सफेद बनाने का काम कर रहे थे, इसलिए इस आदेश को रोका गया।

उन्होंने कहा, जो पैसा सरकार के पास जमा हुआ है, उससे गरीब, मजदूर, किसान के लिए नए अवसर खुलेंगे। व्यापार कृषि एवं नए उद्योगों को बढ़ावा दिया जाएगा। रोजगार ऋण के द्वारा युवा स्वयं के रोजगार प्राप्त करेंगे। अन्य लोगों को भी रोजगार देंगे।

उन्होंने अपील की कि आप भाजपा की सरकार बनाइए जब केंद्र और प्रदेश में भाजपा की सरकार होगी तो प्रदेश कई गुना तेजी से आगे बढ़ेगा।

loading...
loading...

AKK 'Web_Wing'

Adminstrator