विवादों में घिरी शाहिद कपूर की पत्नी मीरा

मुंबई। शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत इन दिनों अपने एक बयान को लेकर विवादों में हैं। मीरा ने हाल ही में कामकाजी महिलाओं को लेकर कमेंट किया था कि ऐसी महिलाएं अपने बच्चों की परवरिश पर ध्यान नहीं दे पाती। सोशल मीडिया पर मीरा के इन शब्दों को लेकर उनकी आलोचना की जा रही है, जिनमें कथित तौर पर उन्होंने कहा था कि कामकाजी महिलाएं अपने बच्चों को पप्पी समझती हैं।

इस बयान को लेकर मीरा राजपूत को महिला विरोधी के तौर पर काफी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। अपनी बेटी मीशा को लेकर मीरा का कहना था कि मैं अपनी बेटी की परवरिश को हमेशा प्राथमिकता देती हूं और हमेशा ऐसा ही करेंगी। सोशल मीडिया पर मीरा की खिंचाई हो रही है। उनके स्कूल दिनों की कुछ दोस्त भी मीरा की आलोचना में आगे आई हैं। दूसरी ओर, अपनी पत्नी के बचाव में शाहिद कपूर आए हैं।

मीरा की आलोचना करने वालों को लताड़ते हुए शाहिद कपूर ने कहा कि उनकी पत्नी की बातों का गलत मतलब लगाया गया है। मीरा का कहना सिर्फ ये था कि अपने बच्चों को प्राथमिकता देनी चाहिए, ये उनके विचार हैं, जिनका सम्मान करना चाहिए। शाहिद का कहना था कि वे बात का बतंगड़ बनाने वालों के रवैये से दुखी हैं। उन्होंने कहा कि लोगों को उनकी पारिवारिक जिंदगी का सम्मान करना चाहिए।

loading...