विकास सबका होगा तुष्टिकरण किसी का नहीं – आदित्यनाथ योगी

गोरखपुर। यह अभिनंदन मेरा नहीं बल्कि उप्र की 22 करोड़ जनता का है। देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के यशस्‍वी अध्‍यक्ष अमित शाह के आह्वान पर जनता ने उप्र में जो प्रचंड बहुमत दिया है उसके लिए जनता का अभिनंदन है। यह कहना है यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ का। योगी उप्र के अपने गृह जनपद गोरखपुर में एक अभिनंदन समारोह को संबोधित कर रहे थे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा, मुख्यकमंत्री योगी आदित्येनाथ,

योगी ने कहा कि प्रदेश की जनता ने हमारी जिम्‍मेदारी बढ़ा दी है।यह जिम्‍मेदारी हमे मिलकर निभानी है।यूपी की जनता 15 साल से विकास से वंचित थी।भाजपा ने मुझे बड़ी जिम्‍मेदारी दी है।उप्र के व्‍यापारियों, नौजवानों व समाज के सभी तबके विकास की दौड़ में पीछे थे इसीलिए प्रधानमंत्री मोदी को उप्र की बहुत ही चिंता थी।पिछली सरकारों ने किसी की ओर ध्‍यान नहीं दिया।

सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि मोदी जी ने सिर्फ खाद कारखाने या एम्‍स का ही शिलान्‍यास नहीं किया बल्कि पूर्वांचल के दर्द को समझा है इसीलिए उन्‍होंने पूर्वी भारत के विकास की नींव रखी है।यह केवल एक मुख्‍यमंत्री का पद नहीं है बल्कि यह कर्तब्‍यों के निर्वहन का पद है जिसे हमें निभाना है।

पीएम का नेतृत्‍व हमारा मार्गदर्शन करता है।हमारा एक ही मंत्र है सबका साथ सबका विकास।पंथ, मजहब, जाति के आधार पर किसी के साथ भेदभाव नहीं किया जाएगा और किसी का तुष्टिकरण भी नहीं किया जाएगा।

पीएम मोदी के नेतृत्‍व में शासन की योजनाएं समाज के अंतिम व्‍यक्ति तक पंहुचाया जाएगा।विकास की जो राह मोदी जी ने पूर्वांचल को दिखाई है वो सभी के लिए उदाहरण बनेगा।

योगी ने साफ किया कि कोई नया काम नहीं होगा।चुनाव में जारी हमारे संकल्‍प घोषणापत्र के आधार पर ही सारे कार्य होंगे।अपने संकल्‍प पत्र को पूरी तरह से जमीन पर उतारेंगे।भ्रष्‍टाचार मुक्‍त और जनता के प्रति संवेदनशील शासन हो्गा।गुंडामुक्‍त शासन होगा।गांव,गरीब और किसान के लिए तेजी से काम होगा।

योगी ने कहा कि पहले गोरखपुर के लिए लोगों की सोच अच्‍छी नहीं थी लेकिन हम लोगों ने इस मिथक को तोड़ा है गोरखपुर को माफियाराज से बाहर निकाला है।हमें अभी भी बहुत सारे काम करने हैं जिसमें हमें आपका साथ चाहिए।

 

loading...
loading...