लखनऊ मेट्रो अन्य राज्यों के लिए उदाहरण : अखिलेश

लखनऊ मेट्रो अन्य राज्यों के लिए उदाहरण : अखिलेश

लखनऊ | उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गुरुवार को कहा कि लखनऊ मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (एलएमआरसी) के अधिकारियों ने जितनी तेजी से काम किया है, उसके लिए वे बधाई के पात्र हैं। अखिलेश ने कहा कि समाजवादियों ने लखनऊ मेट्रो की शुरुआत कर एक उदाहरण प्रस्तुत किया है। अखिलेश यादव ने लखनऊ मेट्रो के उद्घाटन के बाद यह बातें कहीं। उन्होंने कहा कि समाजवादियों ने इतना अच्छा काम कर देश में एक उदाहरण पेश किया है। इससे जनता के बीच एक अच्छा संदेश गया है कि समाजवादियों की कथनी करनी में अंतर नहीं है।

उन्होंने कहा कि आने वाले समय में लखनऊ के अतिरिक्त कानपुर, बनारस और इलाहाबाद में भी मेट्रो रेल की शुरुआत की जाएगी। मुख्यमंत्री के मुताबिक समाजवादियों ने जो वादा किया उसे पूरा किया। चुनावी घोषणा पत्र को चुनाव से पहले ही पूरा कर दिया है।

अखिलेश ने कहा कि आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे भी समय से पहले बनकर तैयार हुआ है। इससे लोगों को बड़ी सहूलियतें मिलेंगी।

मुख्यमंत्री ने उन आरोपों का जवाब भी दिया, जिनमें कहा जा रहा था कि लखनऊ मेट्रो के उद्घाटन के समय किसी केंद्रीय नुमाइंदे को नहीं भेजा गया।

इसके जवाब में अखिलेश ने कहा, “कुछ लोग इस पर भी राजनीतिक कर रहे हैं कि इनको बुलाया और इनको नहीं बुलाया। हम कहना चाहते हैं कि हम मेट्रो में आज बैठने नहीं जा रहे हैं लेकिन जिस दिन बैठेंगे उस दिन सभी को बुलाएंगे।”

मुख्यंमत्री ने नोटबंदी को लेकर एक बार फिर प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि उप्र की बैंकों में कितना पैसा पहुंचाया गया इसकी जानकारी अब तक नहीं दी गई है।

अखिलेश ने मेट्रो परियोजना से जुड़े सभी कर्मचारियों एवं अधिकारियों को शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि सभी लोगों की मेहनत की वजह से ही आज लखनऊ को इतना बड़ा तोहफा मिला है।

loading...
loading...

AKK 'Web_Wing'

Adminstrator