राहुल का करारा हमला, टीआरपी पॉलिटिक्स कर रहे पीएम मोदी

rahul-modiनई दिल्ली। नोटबंदी और संसद में केंद्र सरकार को घेरने के लिए अपनी आगामी रणनीति पर चर्चा के लिए कांग्रेस संसदीय दल की बैठक शुक्रवार को हुई। बैठक में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर करारा हमला किया। राहुल ने पीएम मोदी पर टीआरपी के लिए राजनीति करने का आरोप भी लगाया।

मां सोनिया गांधी की खराब तबीयत के बाद शुक्रवार को पहली बार राहुल ने कांग्रेस संसदीय दल की बैठक की अध्यक्षता की। इससे संकेत मिलते हैं कि अब वह सरकार के खिलाफ फ्रंटफुट पर खेलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

राहुल ने कहा कि कांग्रेस ने देश को कभी ऐसा पीएम नहीं दिया जो खुद अपनी छवि का कैदी हो और टीआरपी के आधार पर अपनी पूरी रणनीति बनाता हो। कांग्रेस ने भी ऐसा पीएम भी नहीं दिया जो संविधान में बैठे लोगों को अनुभवों को दरकिनार किया हो। राहुल ने कहा कि मोदी अपनी छवि में कैद होकर रहना चाहते हैं। मोदी अपनी छवि को चमकाने के लिए आम जनता को भी परेशानी में डाल सकते हैं।

बैठक में पहुंचने पर कांग्रेस नेताओं ने राहुल को फूल देकर उनका स्वागत किया। ये बैठक संसद के सेट्रल हॉल में हुई। संसद के मौजूदा शीतकालीन सत्र के दौरान कांग्रेस संसदीय दल की यह पहली बैठक थी।

loading...
loading...

AKK 'Web_Wing'

Adminstrator