बूथ अध्यक्ष वास्तव में पार्टी के असली सैनिकः रमेश बिधूड़ी

Bidhudiलखनऊ। उत्तर प्रदेश में चुनाव की सरगर्मी तेज होने के बीच भारतीय जनता पार्टी लखनऊ महानगर द्वारा विधानसभाओं के बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन का आयोजन किया गया। यहां फरीदीनगर में आयोजित  सम्मेलन की अध्यक्षता महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा ने की।  इस अवसर पर सम्मेलन को सम्बोधित करते हुये सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा कि बूथ अध्यक्ष वास्तव में पार्टी के असली सैनिक हैं। वही अपने क्षेत्र के पार्टी के नेता के रूप जाने जाते हैं। लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी के ऊपर विश्वास कर लोगों ने अपना मत दिया।

सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार न होने के कारण केन्द्रीय योजनाओं का ठीक प्रकार से क्रियान्वयन नहीं हो पा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बन जाती है तो योजनाएं जनता तक आसानी से पंहुचायी जा सकेंगी। इसके लिये आप लोगों को ही क्षेत्र की जनता  में विश्वास जगाकर 2017 में उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाना है।

इस अवसर पर जिला प्रभारी अजय त्रिपाठी, रामऔतार कनौजिया, विनोद बाजपेयी, प्रदीप, भार्गव, संयुक्ता भाटिया, बलीराम वर्मा, दिनेश दुबे, विष्णु प्रताप समेत तमाम भाजपा नेता मौजूद रहे।

loading...
loading...

AKK 'Web_Wing'

Adminstrator