मुलायम से मिलने अखिलेश पहुँचे उनके निवास, मिल रहे हैं सुलह के संकेत

उनके निवास, मिल रहे हैं सुलह के संकेत

लखनऊ। कुनबे की कलह पर सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने सोमवार को नरमी दिखाई तो मंगलवार को उनसे मिलने लखनऊ स्थित उनके आवास पर मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव पंहुच गए। ऐसा लगता है कि दोनो के बीच सुलह हो सकती है।

जानकारी के मुताबिक मुलायम से मिलने के लिए मंगलवार सुबह अखिलेश यादव उनके निवास स्थल पर पहुंचे। इसके बाद दोनों के बीच करीब डेढ़ घंटे तक बातचीत हुई। मुलायम से मुलाकात के बाद अखिलेश यादव ने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे जल्द प्रचार कार्यक्रम जारी करेंगे।

इससे पहले मुलायम के साथ बैठक के बाद अखिलेश यादव जिस अंदाज में बाहर निकले उससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि पिता-पुत्र के बीच सुलह हो गई है।

वहीं सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक, अखिलेश यादव के साथ बैठक के दौरान मुलायम अड़े रहे कि अध्यक्ष पद उन्हें ही मिलना चाहिए। हालांकि वह इस पर सहमत हो गए कि अखिलेश के पास ही टिकट बांटने का अधिकार होगा।

मुलायम से मुलाकात के बाद सीएम अखिलेश हाथ हिलाते हुए निकले और ओके जैसा मैसेज दिया। पिता और पुत्र की इस मुलाकात के दौरान अमर सिंह और रामगोपाल यादव अनुपस्थित रहे। हालांकि, इस दौरान कुछ समय तक गायत्री व संजय सेठ बैठक में मौजूद रहे।

वहीं चुनाव आयोग से मुलाकात के बाद सोमवार शाम को मुलायम सिंह यादव लखनऊ लौट गए। लखनऊ में मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी एक है और अगले सीएम अखिलेश यादव ही रहेंगे। इसके लेकर कोई मतभेद नहीं है। उन्होंने कहा कि पार्टी टूटने का सवाल ही नहीं है। हम सब एक हैं और जल्द ही चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे।

loading...

AKK 'Web_Wing'

Adminstrator