‘मिर्जिया’ में लोगों को हमारा काम पसंद आया : सैयामी खेर

 

'मिर्जिया' में लोगों को हमारा काम पसंद आया : सैयामी खेरमुंबई, बॉक्स-ऑफिस पर फिल्म ‘मिर्जिया’ के साथ करियर की शुरुआत कर चुकीं अभिनेत्री सैयामी खेर ने कहा कि राकेश मेहरा द्वारा निर्देशित फिल्म में लोगों ने उनका काम पसंद किया और उनके लिए यही मायने रखता है। सैयामी के साथ अभिनेता-निर्माता अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन ने भी इस फिल्म के साथ करियर की शुरुआत की। यह मिर्जा-साहिबा की प्रेम कहानी है।

सैयामी ने कहा, “हमने पिछले दो सालों से फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की। मैंने इसलिए इसमें काम किया था, क्योंकि मुझे इसकी पटकथा पसंद आई थी, न कि यह सोचकर कि यह 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होगी। मेरे लिए लोगों की पसंद मायने रखती है।” उन्होंने कहा, “लोग मुझसे अब भी पूछ रहे हैं कि क्या मैं हर्षवर्धन के साथ दोबारा काम करूंगी? वास्तव में यह एक उपलब्धि है।”

हाल ही में यहां ग्रेजिया ब्यूटी वीकेंड में पहुंचीं सैयामी ने आगामी फिल्म के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “चीन-चार परियोजनाएं हैं। यदि सब ठीक रहता है तो मैं इस बारे में जल्द बात करूंगी।”

अपने पसंदीदा निर्देशकों के बारे में पूछे जाने पर अभिनेत्री ने कहा, “अच्छा काम करने वाले निर्देशकों की मेरे पास एक लंबी सूची है। चाहे श्रीराम राघवन जी हों या जोया अख्तर, मैं सभी के साथ काम करना चाहती हूं। मुझे उम्मीद है कि मेरा सपना जल्द साकार होगा।”

loading...
loading...

AKK 'Web_Wing'

Adminstrator