थाने में शराब की बोतल देख भडकीं योगी की मंत्री अनुपमा

बहराइच। उत्तर प्रदेश सरकार की मंत्री आज थाना परिसर में शराब की बोतल देख भडक उठीं और उन्होंने इसे गंभीर मामला बताते हुए पुलिस अधीक्षक से जांच करने को कहा। प्रदेश की बेसिक शिक्षा, बाल विकास एवं पुष्टाहार राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) अनुपमा जायसवाल ने अचानक जिला अस्पताल व दरगाह थाना पहुंचकर औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान दरगाह थाना परिसर में शराब की बोतल देखकर मंत्री ने पुलिसकर्मियों को जमकर फटकार लगाई तथा पुलिस अधीक्षक से इसकी जांच करने को कहा।

थाने, मंत्री अनुपमा, बेसिक शिक्षा, बाल विकास, पुष्टाहार राज्य मंत्री

उन्होंने कहा, ‘थाने में शराब की बोतल पाया जाना एक गंभीर मामला है।’ वहां मौजूद कर्मियों ने हालांकि सफाई दी कि थाने में पेंटिंग का काम चल रहा है और बोतल में पेंट से संबंधित सामग्री आई हो सकती है। फिलहाल पुलिस अधीक्षक से मामले की जांच कर अधिकारियों से इस बार केवल चेतावनी देते हुए यह ध्यान रखने को कहा गया है कि आगे से इसकी पुनरावृति ना हो।

अनुपमा ने कहा, ‘प्रदेश में एक नई तरह की कार्य संस्कृति का आगाज हो चुका है। 18 घंटे काम करने वाले मुख्यमंत्री ने अपने अधीनस्थ मंत्रियों से भी 16 से 18 घंटे काम करने को कहा है।’ उन्होंने कहा कि सरकार की नीति और नीयत पहले दिन से ही साफ है। हमारी नीयत प्रदेश में भ्रष्टाचार की सबसे बड़ी जड़ तबादला-पोस्टिंग का खेल समाप्त करने की है।

 

loading...
loading...