ताकि लाइफ न बन जाए टेक्नीक की गुलाम: गुल पनाग

नई दिल्ली। अभिनेत्री गुल पनाग ने कहा कि लोगों को अपनी जिंदगी के ऊपर तकनीक को हावी नहीं होने देना चाहिए। गुल पनाग को तकनीक में रुचि रखने वाली के रूप में जाना जाता है।

उन्होंने कहा, “मैंने कई लोगों से पहले तकनीक को अपनाया है। मेरी स्मार्टफोन पर अन्य लोगों से ज्यादा निर्भरता है। और मैं महसूस करती हूं कि यदि तकनीक जीवन को सरल बना सकती है, तभी इसको अपनाया जाना चाहिए। हालांकि किसी को अपने जीवन पर इसे हावी नहीं होने देना चाहिए।”

अभिनेत्री गुल ने कई सेवाओं वाले ट्रैवल एप मैट्रिक्स ट्रेवल कम्पेनियन एप शुभारंभ पर कहा, “अपने जीवन को सरल बनाने और किसी का गुलाम बनने में फर्क है। मैं अपने फोन की गुलाम नहीं हूं।”

यह नया एप्लीकेशन अंतर्राष्ट्रीय यात्रियों के लिए ‘वन-स्टॉप समाधान’ होगा। यह सभी अंतर्राष्ट्रीय खरीदारी में छूट, टिकट बुकिंग, भोजनालयों में आरक्षण और यात्रा बीमा को शामिल करता है।

एप के बारे में बात करने पर गुल ने कहा, “यह सभी अंतर्राष्ट्रीय यात्रियों के लिए ‘वन स्टॉप समाधान’ है, क्योंकि आप अपनी यात्रा संबंधी सभी आवश्यकताओं की पूर्ति केवल इस एक एप्लीकेशन से पूरा कर सकते हैं। यह एप्लीकेशन सभी को एक तंत्र में इक_ा करता है।” गुल पनाग इसकी स्वतंत्र निदेशक हैं।

मैट्रिक्स सेल्यूलर के सीइओ और संस्थापक गगन दुग्गल ने कहा, “मैट्रिक्स ट्रेवल कम्पेनियन एप बाहर यात्रा पर जाने वालों के लिए आधुनिक यादगार उत्पाद है।”

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *