टी सीरीज में अक्षय कुमार की एक और फिल्म

मुंबई। टी सीरीज की ओर से पिछले सप्ताह घोषणा की गई कि गुलशन कुमार की जिंदगी पर बनने वाली फिल्म में अक्षय कुमार उनका किरदार निभाएंगे। इस घोषणा के बाद खबर मिल रही है कि कंपनी की एक और फिल्म में अक्षय कुमार हीरो होंगे और इसका निर्देशन दिव्या खोसला कुमार करेंगी, जो टी सीरीज के मालिक और स्व गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार की पत्नी हैं।

टी सीरीज, अक्षय कुमार, फिल्म, गुलशन कुमार

बतौर निर्देशक दिव्या खोसला कुमार ने हाल ही में फिल्म सनम रे का निर्देशन किया था, जिसमें पुलकित सम्राट और यामिनी गौतम की जोड़ी के साथ ऋषि कपूर ने भी काम किया था। कंपनी के सूत्र बता रहे हैं कि अक्षय कुमार के साथ बनने वाली दिव्या खोसला कुमार की फिल्म में भी हीरोइन के लिए यामी गौतम पहली पसंद हैं।

सूत्रों के अनुसार, एक समारोह में फिल्म की लॉन्चिंग की घोषणा होगी और इसमें अक्षय कुमार के साथ यामी की जोड़ी का नाम सामने आ सकता है। ऐसा हुआ, तो यामी और अक्षय पहली बार किसी फिल्म में एक साथ नजर आएंगे। गुलशन कुमार वाली फिल्म में अक्षय के अलावा किसी और कलाकार के नाम की घोषणा अभी नहीं हुई है। अक्षय के साथ हाल ही में जॉली एलएलबी 2 बनाने वाले सुभाष कपूर इस फिल्म का निर्देशन करेंगे।

loading...