एक थी रानी महिलाओं को मजबूत संदेश देने वाली फिल्म : हेमा मालिनी

नई दिल्ली | अभिनय से राजनीति में आईं और ‘ड्रीम गर्ल’ के नाम से मशहूर हेमा मालिनी ने लंबे अंतराल के बाद आ रही अपनी आगामी फिल्म ‘एक थी रानी..’ के साथ जुड़ने को सम्मान की बात बताते हुए कहा है कि यह महिलाओं को एक मजबूत संदेश देने वाली फिल्म है। हेमा के अनुसार, यह फिल्म सीधा संदेश देती है कि महिलाएं दृढ़ निश्चय के साथ कुछ भी प्राप्त कर सकती हैं।

यह फिल्म ग्वालियर की राजमाता के नाम से लोकप्रिय रहीं राजनेता दिवंगत विजया राजे सिंधिया के जीवन पर आधारित है।

मथुरा से सांसद हेमा मालिनी ने यहां मंगलवार की रात एक समारोह के दौरान फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग के दौरान कहा, “इस फिल्म में महिलाओं के लिए कई संदेश हैं, जैसे कि महिला होने के नाते वह कुछ भी प्राप्त कर सकती हैं। फिल्म में विजया राजे द्वारा महिलाओं के लिए किए गए काम पर भी प्रकाश डाला गया है।”

राजमाता विजया राजे सिंधिया स्मृति न्यास और जी क्लासिक द्वारा संयुक्त रूप से आयोजित समारोह के दौरान प्रदर्शित फिल्म गोवा की राज्यपाल एवं लेखिका मृदुला सिन्हा की पुस्तक ‘राजपथ से लोकपथ पर’ को आधार बनाकर बनाई गई है।

फिल्म के बारे में हेमा मालिनी ने कहा, “यह राजमाता की बहुत ही सुंदर कहानी है। इस फिल्म में काम कर मैंने खुद को सम्मानित महसूस किया। इस तरह के किरदार निभाने का मौका बहुत कम मिलता है।”

जी क्लासिक द्वारा प्रस्तुत फिल्म ‘एक थी रानी ऐसी भी’ में वरिष्ठ अभिनेता विनोद खन्ना भी प्रमुख भूमिका में हैं।

 

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *