आइटेल मोबाइल की 54 लाख हैंडसेट की हुई बिक्री

आइटेल मोबाइल, सीएमआर, स्मार्टफोन, उपभोक्ता
                                आइटेल मोबाइल

नई दिल्ली  | आइटेल ने भारतीय बाजार में शुरुआत के चार महीनों में ही 54 लाख से अधिक मोबाइल फोन की बिक्री की है, जिसमें 8.45 फीसदी योगदान दिल्ली का रहा। आइटेल ने दिल्ली में 60 फीसदी खुदरा क्षेत्र में अपनी उपस्थिति दर्ज की है। साइबर मीडिया रिसर्च (सीएमआर) की तीसरी तिमाही रिपोर्ट के अनुसार, “आठ राज्यों में आइटेल लीडर रही है और देश के छह फीचर फोन ब्रांडों में से एक रही है। आइटेल की फीचर फोन श्रेणी में लगभग 2 फीसदी बाजार हिस्सेदारी है।”

आइटेल ने अब तक 24 उत्पाद उतारे हैं, जिसमें 13 फीचर फोन और 11 स्मार्टफोन हैं। उत्तर प्रदेश, राजस्थान और पंजाब जैसी उच्च ग्रामीण आबादी वाले क्षेत्र के साथ ही दिल्ली/एनसीआर जैसे शहरी भौगोलिक क्षेत्रों में भी आइटेल उत्पादों को सबसे अधिक अपनाते हुए देखा गया है। वर्तमान में आइटेल ब्रांड के लगभग 750 वितरक और 50,000 खुदरा विक्रेता है। दिल्ली में आइटेल के 60 से अधिक वितरक, 4600 से अधिक खुदरा विक्रेता और 52 सर्विस टच पॉइंट्स है।

वर्तमान में उपभोक्ताओं सभी आइटेल उत्पादों पर 100 दिन की रिप्लेसमेंट वारंटी मिल रही हैं। आइटेल का लक्ष्य इस वर्ष के अंत तक वितरकों और खुदरा विक्रेताओं की संख्या को क्रमश: 1,000 और 80,000 तक ले जाना है। ब्रांड 2016 के अंत तक देश भर में 1,000 सेवा केंद्रों को भी खोलेगी।

 

loading...
loading...

AKK 'Web_Wing'

Adminstrator